Monday, 26 February 2018

कलयुगी बेटा - पहले काटी पिता की गर्दन, फिर किया फेवीक्विक से चिपकाने का प्रयास




नई दिल्ली : यूपी के बस्ती से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक कलयुगी बेटे ने पहले तो अपने पिता का गला काटा उसके बाद उसको फेवीक्विक से चिपकाने की कोशिश की। जब ये इसमें कामयाब नहीं रहा तो ये अपने पिता को उसी हालात में छोड़कर भाग गया। वहीं दूसरी तरफ पिता के कराहने की आवाज सुनकर जब पड़ोसी आये तो उन्हों उस बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ पर उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस उनके बेटे की तलाश कर रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब 70 वर्षीय रामदेव मिश्र का उनके बेटे जगदीश ने गला काटा तो उसने टीवी ऑन करके उसके वॉल्यूम को बढ़ा दिया। उसके बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक हमला करने के बाद रामदेव मिश्र को बेसुद हालत में ही एक कमरे दो दिनों तक बंद भी रखा। दो दिन तक कमरे में बंद रहने के बाद बुजुर्ग पिता को जब होश आया तब वो किसी तरह दरवाजे तक पहुंचे। इसके बाद उन्होंने दरवाजा पीटना शुरू कर दिया।

दरवाजा पीटे जाने की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोगों ने दरवाजा खोला और बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. वहीं पीड़ित पिता को पुलिस ने अस्तपताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पिता-पुत्र के बीच बीते लंबे समय से संपत्ति विवाद चल रहा।

रामदेव मिश्र रेलवे से रिटायर्ड हैं । उनकी पत्नी की मौत हो चुकी है। वो अपने बेटे जगदीश उसकी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते थे। आरोपी जगदीश पर अपनी पहली पत्नी को छत से ढकेल कर मारने का भी आरोप लगा था। इस मामले में उसने जेल की सजा भी काटी है। इसके बाद जगदीश की दूसरी शादी हुई थी जिसमें उसके दो बेटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि जगदीश बेरोजगार था और  संपत्ति विवाद विवाद को लेकर उसने ये सब किया।
loading...
हमारे Facebook पेज को फॉलो करे

Source : rajsthan patrika, samaya live, ndtv, news18 hindi, navbharat times, jagran, nai dunia, live hindustan, jansatta

Read This :

loading...

0 comments :

© 2011-2014 Hamari Khabar. Designed by Bloggertheme9. Powered by Blogger.