Monday, 6 November 2017

Video : अम्मी बाहर गई थी और अब्बू मेरे बिस्तर में घुस गये, लड़की ने बताई दर्दभरी दास्तां



नई दिल्ली : महिलाओं के यौन उत्पीड़न को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन के तहत महिलाएं अपने उत्पीड़न की बातें खूब शेयर कर रही हैं। इसी को लेकर एक लड़की ने वीडियो शेयर किया जिसमें उसने जो कहा उसे जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे। इसी को लेकर एक लड़की ने वीडियो शेयर किया जो जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में लड़की ने अपने यौन उत्पीड़न को लेकर जो खौफनाक बातें अपनी कविता के माध्यम से बताई हैं उसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। लड़की उत्तर प्रदेश से ताल्‍लुक रखती है और वीडियो में अपना नाम आफरीन बता रही है। ये वीडियो दिल्‍ली स्थित हौजखास विलेज के एक कार्यक्रम का है। इसमें आफरीन ने बताया कि कैसे उसकी अम्‍मी की गैरहाजरी में उसके सौतेले पिता ने उसके साथ गंदा काम किया। आइए आपको पूरा मामला विस्‍तार से बताते हैं।

Kya Yaad Hai Aapko ? टाइटल के इस वीडियो में आफरीन कहती है कि उसके पिता से कैसे रिश्ते थे। अपने कविता की शुरुआत में आफरीन कहती है- सलाम अब्बा, कैसे हैं आप ? क्या हुआ पहचाना नहीं आपने ? मैं आपकी बेटी हूं। आलिया कुछ याद आया?

कुछ साल पहले तक आप अपने जायज बीवी-बच्चों से फुरसत लेकर हम मां-बेटी के गरीब खाने पर आया करते थे। मेरे लिए गुब्बारे खरीदने की फुर्सत नहीं थी शायद आपको, इसलिए कुछ रुपए देकर आप अपने बाप होने का फर्ज पूरा कर देते थे। क्या आपको याद है आप अम्मी से अक्सर कहा करते थे इस लड़की नाम आफरीन गलत रख दिया, इसका नाम तो आलिया होना चाहिए था।


आफरीन वीडियो में बता रही हैं कि तलाक के बाद उनकी मां ने किसी और से शादी कर ली। एक बार मां जब किसी काम से लखनऊ गई थी तो सौतेले पिता रात में उसके बिस्तर में घुस आए थे और उसके साथ गलत हरकतें करने लगे। आफरीन ने इस वीडियो में अपना दर्द बांटते हुए बताया है कि कैसे उनके सौतेला पिता की इस हरकत ने उन्हें बदल कर रख दिया। आगे आफरीन ने क्या कहा वीडियो में आप देख सकते हैं।


loading...

Source : rajsthan patrika, samaya live, ndtv, news18 hindi, navbharat times, jagran, nai dunia, live hindustan, jansatta

Read This :

loading...

0 comments :

Propller Push

© 2011-2014 Hamari Khabar. Designed by Bloggertheme9. Powered by Blogger.