Monday, 28 November 2016

अमेरिका में मस्जिदों में पत्र भेजकर मुस्लिमों को दी नरसंहार की धमकी!

नई दिल्ली : अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य में कई मस्जिदों को धमकी भरे पत्र मिले हैं, जिसमें मुसलमानों के नरसंहार की बात कही गई है और नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ की गई है।



इस हफ्ते कैलिफोर्निया की कई मस्जिदों के पास ये पत्र भेजे जाने के बाद काउंसिल ऑन अमेरिकन-इस्लामिक रिलेशंस (सीएआईआर) ने स्थानीय मस्जिदों के लिए पुलिस सुरक्षा बढ़ाने का आह्वान किया है।

सीएआईआर की लॉस एंजिलिस शाखा ने एक बयान में कहा कि इस्लामिक सेंटर ऑफ लांग बीच और इस्लामिक सेंटर ऑफ क्लेयरमांट को पत्र भेजे गए हैं। इसी तरह के पत्र के सन जोंस स्थित एवरग्रीन इस्लामिक सेंटर को भी इसी तरह का पत्र भेजा गया है।

लॉस एंजिलिस टाइम्स के अनुसार हाथ से लिखे पत्र को शैतान के बच्चोंकहकर संबोधित किया गया है और मुसलमानों को नीच और गंदा करार दिया है।

सीएआईआर की लॉस एंजिलिस इकाई के अनुसार पत्र में कहा गया है, ‘तुम लोगों की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।इस पत्र की फोटोकॉपी जारी की गई है।

पत्र में लिखा है कि शहर के नए शेरिफ हैं-डोनाल्ड  ट्रंप। वह अमेरिका की सफाई और इसे फिर से चमकाने जा रहे हैं। यह काम वह आप मुसलमानों से शुरू करने जा रहे हैं।

पत्र पर अमेरिकन फॉर अ बेटर वे नाम से हस्ताक्षर किया गया है। इसमें कहा गया है कि ट्रंप आप सब मुसलमानों के साथ वही करने जा रहे हैं जो हिटलर ने यहूदियों के साथ किया था।


एफबीआई के नए आंकड़ों के अनुसार साल 2015 में मुस्लिम विरोध घटनाओं में 67 फीसदी का इजाफा हुआ है। पिछले साल मुसलमानों के खिलाफ पक्षपात के 257 मामले प्रकाश में आए जबकि 2014 में ऐसे मामलों की संख्या 154 थी। परिषद ने ऐसे मामलों में पुलिस से सुरक्षा और उचित कार्रवाई को अनुरोध किया है।
loading...

Source : rajsthan patrika, samaya live, ndtv, news18 hindi, navbharat times, jagran, nai dunia, live hindustan, jansatta

Read This :

loading...

0 comments :

Propller Push

© 2011-2014 Hamari Khabar. Designed by Bloggertheme9. Powered by Blogger.